https://eucainefilers.com/iFH6v1VGO0QXQP/83750

Radhe News

Sab Radhe Radhe Hai

Radhe News
News

उन्हें वाकई गले लगाना अच्छा लगता है’: Korean vlogger ने महाराष्ट्र में उत्पीड़न की घटना साझा की

 

उन्हें वाकई गले लगाना अच्छा लगता है’: कोरियाई व्लॉगर ने महाराष्ट्र में उत्पीड़न की घटना साझा की

दक्षिण कोरियाई व्लॉगर को महाराष्ट्र में एक व्यक्ति से उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, जब वह एक वीडियो बना रही थी और राज्य में एक अज्ञात स्थान पर स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर रही थी। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गई। वीडियो में वह एक स्टोर के अंदर दुकानदारों और ग्राहकों से बातचीत करती हुई दिख रही हैं। अचानक, एक आदमी स्थानीय महाराष्ट्र में प्रवेश करता है और उसे जबरदस्ती पकड़ता है, उसके गले में हाथ डालता है और कैमरे की ओर गंभीर नजर से देखता है। उसी समय, एक और आदमी आकर उसके पास खड़ा हो जाता है।


“इतनी दूर मत खड़े रहो। उसे ऐसे ही पकड़ो,” पहले आदमी को कहते हुए सुना जाता है। वह उसे पकड़ा रहता है जब वह दूरी बनाने की कोशिश करती है। कुछ क्षणों के बाद, आदमी उसे छोड़ देता है। उसके बाद, व्लॉगर को कहते हुए सुना जाता है, “मुझे यहां से भागना होगा… उन्हें गले लगाना बहुत पसंद है।”


Responding to the incident, a user expressed on X, “Perverts will even attack a stick if it is draped in a saree.” Another individual remarked, “Those uneducated pathetic creeps putting shame on every Indian.”

फिलहाल पुलिस ने वीडियो के बारे में अब तक कोई बयान नहीं जारी किया है।

पिछले साल मुंबई में हुए एक घटना में, दो लोगों को पकड़ा गया था जिन्होंने शहर में एक दक्षिण कोरियाई महिला को उसके लाइव स्ट्रीम के दौरान परेशान किया। ऑनलाइन प्रसारित हुए एक वीडियो में एक आरोपी ने महिला को उसके हाथ से खींचते हुए दिखाया गया, जबकि वह जोरदार प्रतिरोध कर रही थी, “नहीं, नहीं” बार-बार चिल्लाती रही थी।

उस आदमी से दूरी बनाने की कोशिश करते हुए, वह फिर से एक और व्यक्ति के साथ बाइक पर प्रकट होती हैं। उन्होंने उसे सवारी की पेशकश की, लेकिन महिला ने इनकार करते हुए बताया कि उसका निवास समीप है। वीडियो को रीट्वीट करते हुए, उसने बताया कि आरोपी और एक अन्य व्यक्ति की मौजूदगी को देखकर उसने मामले को आगे नहीं बढ़ाने की कोशिश की। “पिछली रात स्ट्रीम पर, एक लड़का था जिसने मुझे परेशान किया। मैंने पूरी कोशिश की कि स्थिति न बढ़े और मैं वहां से चली जाऊं क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि इसकी शुरुआत मेरे बहुत ज्यादा दोस्ताना होने और बातचीत में शामिल होने के कारण हुई थी. मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर करता है,” महिला ने एक्स पर लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *