https://eucainefilers.com/iFH6v1VGO0QXQP/83750

Radhe News

Sab Radhe Radhe Hai

Radhe News
News

Ratan Tata ने आईपीओ में सभी फर्स्टक्राय सेयर बेचने का निर्णय लिया है; बिक्रेताओं की सूची

गुरुवार को सेबी के पास दाखिल ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के अनुसार, रतन टाटा, जिन्होंने शुरुआत में फर्स्टक्राई में 0.02 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए ₹66 लाख का निवेश किया था, प्रति शेयर औसत लागत ₹84.72 पर सभी 77,900 शेयर बेचने की योजना बना रहे हैं।


डीआरएचपी के अनुसार, ऑनलाइन रिटेलर की मूल कंपनी ब्रेनबीज ₹1,816 करोड़ के नए शेयर जारी करने के लिए तैयार है, और मौजूदा निवेशक ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) के माध्यम से 54.39 मिलियन शेयर बेचेंगे।


ओएफएस में प्रमुख विक्रेताओं में 20.3 मिलियन शेयरों के साथ सॉफ्टबैंक का एसवीएफ फ्रॉग (केमैन), 2.8 मिलियन शेयरों के साथ महिंद्रा एंड महिंद्रा, 8.6 मिलियन शेयरों के साथ पीआई अपॉर्चुनिटीज फंड-1, टीपीजी ग्रोथ वी एसएफ मार्केट्स पीटीई शामिल हैं। 3.9 मिलियन शेयरों के साथ, और न्यूक्वेस्ट एशिया इन्वेस्टमेंट्स 3 मिलियन शेयरों के साथ। अन्य विक्रेताओं में 2.5 मिलियन शेयरों के साथ एप्रीकॉट इन्वेस्टमेंट्स, 2.4 मिलियन शेयरों के साथ वैलेंट मॉरीशस पार्टनर्स, 8.37 मिलियन शेयरों के साथ टीआईएमएफ होल्डिंग्स (मॉरीशस), 8.37 मिलियन शेयरों के साथ थिंक इंडिया अपॉर्चुनिटीज और 6.16 मिलियन शेयरों के साथ श्रोडर्स कैपिटल शामिल हैं।


फर्स्टक्राई के सह-संस्थापक सुपम माहेश्वरी भी अपने शेयर बेचने वाले व्यक्तिगत शेयरधारकों में से हैं।


आईपीओ से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग फर्स्टक्राई द्वारा विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जाएगा, जिसमें नए स्टोर और गोदामों की स्थापना, भारत में पहचाने गए स्टोरों के लिए लीज भुगतान, सऊदी अरब में विदेशी विस्तार के लिए सहायक कंपनी फर्स्टक्राई ट्रेडिंग में निवेश, अतिरिक्त अधिग्रहण के लिए ग्लोबलबीज़ ब्रांड्स में निवेश शामिल है। सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के साथ-साथ अप्रत्यक्ष सहायक कंपनियों में हिस्सेदारी, बिक्री और विपणन पहल, प्रौद्योगिकी और डेटा विज्ञान लागत, और अधिग्रहण और अन्य रणनीतिक पहलों के माध्यम से अकार्बनिक विकास को वित्तपोषित करना।

 

OnePlus Ace 3 Teases Flagship-Tier OLED Display

One thought on “Ratan Tata ने आईपीओ में सभी फर्स्टक्राय सेयर बेचने का निर्णय लिया है; बिक्रेताओं की सूची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *